अभी अभी UAE में एक साथ पूरे परिवार को हुआ CORONA VIRUS, पूरे विभाग में जारी हुआ आदेश

स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने आज खुलासा किया है कि यूएई में नए कोरोनोवायरस से जो लोग संक्रमित हैं, वो चीनी परिवार हैं। यह यूएई में इस वायरस से संबंधित पहला मामला है, जिसकी पुष्टि की गई है। बयान में स्पष्ट किया गया है कि “सभी परिवार के सदस्य स्थिर हालत में हैं और संक्रमित मामलों से निपटने के दौरान वैश्विक रूप से अपनाए गए सबसे आवश्यक एहतियाती उपायों का पालन किया जा रहा है।”

मंत्रालय ने जनता को सामान्य स्वास्थ्य की स्थिति पर जोर देते हुए आश्वासन दिया कि “यह चिंता का कारण नहीं है।” उसमें आगे कहा गया है कि, “हम सभी नागरिकों और निवासियों को सामान्य स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करने की सलाह देते हैं।”

एमओएचएपी ने पुष्टि किया है कि स्वास्थ्य और देश में सभी संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय में इसने “विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा अनुमोदित वैज्ञानिक सिफारिशों, शर्तों और मानकों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानी बरती है।”

स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने यूएई में नए कोरोनोवायरस के पहले मामले की घोषणा की है। यह परिवार चीन के वुहान से यहां पहुंचा है। बुधवार को जारी अपने बयान में, मंत्रालय ने कहा कि “संक्रमित लोगों का स्वास्थ्य स्थिर है और उनकी चिकित्सा जारी है।”

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि स्वास्थ्य अधिकारियों और देश में संबंधित अधिकारियों के समन्वय में, यह “विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा अनुमोदित वैज्ञानिक सिफारिशों, शर्तों और मानकों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानी बरतने” के लिए लिया है। मंत्रालय ने जोर देकर कहा कि देश में स्वास्थ्य प्रणाली “बहुत कुशलता से काम करती है और मंत्रालय इस तरह से स्थिति का बारीकी से पालन कर रहा है, साथ ही सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा की गारंटी देता है।”

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *