अरबी पत्नी ने पति के साथ किया ये काम, प्रवासी कामगार के साथ चल रहा था अवैध सम्बंध

बदले की भाव वो भी जब कोई अपना किसी को धोखा दे तो बेहद ही दिल को झटका पहुँचाने वाली होती है ऐसी ही खबर संयुक्त अरब अमीरात में एक पत्नी ने अपने पति के साथ किया।उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका पति उसकी बेस्ट फ्रेंड के साथ मिल कर उसको धोखा दिया था।

मामला यह है कि अरब वुमन ने हसबैंड के साथ चीट किया क्योंकि उसको अपने पति के अफेयर् के बारे में पता चल गयी थी तो उसने सोशल मीडिया पे अवैध संबंध बना लिया और पति ने कोर्ट के सामने कहा कि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने ही उसे लव मेसेज भेजा था और उसे सिड्यूस भी करती थी।

मामला इसके बाद ओर बिगड़ गया महिला ये सब सुनकर वो अपने पिता के घर चली गयी उसके बाद उसके पति ने उससे माफ़ी मांगी और दुबारा ना होगा इसकी गुजारिश की।

महिला का संबंध को देखकर और उसके बर्ताव में बदलाव से उसे सक हुआ और उसने महिला के अवैध संबंध का साबुत जोड़ने लगा जहाँ पर पता चला की वो एक सादी सुदा व्यक्ति के साथ संबंध में थी और पति ने बिना मौका गवाये उसने फैमिली कोर्ट में डिवोर्र्स फाइल कर डाला।उसने कोर्ट से बच्चों के परवरिश का जिम्मा भी माँगा ।हालाँकि इसपे अंतिम कोर्ट की राय आनी बाकी है ।अफ़सोस है कैसे एक बदला की आग पुरे हस्ते खेलते रिश्ता को गलत और अंजान मोड़ पर छोड़ देता है।खैर कैसी लगी जनाकारी यदि आप इससे कुछ सीखते है तो लाइक और शेयर करना न भूले और बने रहिये हमारे साथ।

Leave a Reply