अरब में पति और प्रेमी के साथ बाइक पर थी भाभी तो वहीं बगल में टाटा मैजिक लेकर खड़ा था देवर फिर…

हरियाणा के यमुनानगर में स्टेट हाईवे पर बीते सप्ताह हुई दु))र्घटना कोई सड़क हा=+=दसा नहीं था। बल्कि सोची समझी हुई साजिश के तहत ह=+=त्या थी। दरअसल, HATYAROPI ने अपनी भाभी को किसी और के साथ देखा तो जाम के बावजूद वाहन को तेज रफ्तार में दौड़ दिया और टक्कर मार ह(-)त्या कर दी। इस HAADSE में एक अन्य युवक भी चपेट में आ गया। पुलिस की पूछताछ में हत्या के मामले का पर्दाफाश हुआ।

भाभी को प्रेमी के साथ देख गुस्सा गया देवर
पुलिस ने दावा किया है कि चालक शांति कॉलोनी के रहने वाले निखिल ने पूछताछ में बताया है कि भाभी ममता के कॉलोनी के ही अशोक से अ=+वैध संबंध थे। उसे कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी । रविवार को वह टाटा एस लेकर आ रहा था। जब वह रादौर रोड पर जोड़िया नाके पर पहुंचा तो उसने अशोक के साथ बाइक पर अपनी भाभी को देखा, जिससे वह गुस्सा हो गया।

 
गु्स्से में देवर ने मार दी टक्कर
इसके बाद उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ाई और उनको कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौ'”त हो गई। इस दौरान उसकी गाड़ी की चपेट में एक अन्य एक्टिवा व बाइक भी आ गई। जिसमें एक्टिवा पर पीछे बैठी लैक्सिबांस की रहने वाली शिवानी की भी मौत हो गई। जबकि रोहित, शगुन व एक अन्य घायल हो गए। साथ ही हादसे में दो कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं।
 

 
जाम लगा था फिर भी तेज रफ्तार में लाया टाटा मैजिक
थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के समय से ही उनको चालक पर शक था। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसमें इस मामले का खुलासा हुआ। आरोपित पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। डेरा संत निश्चल सिंह थड़ा साहिब जोड़ियां में शुक्रवार रात छह दिवसीय होला मोहल्ला समागम था। रविवार को श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते गुरुद्वारा के सामने जाम लग गया था। इसी दौरान रादौर की तरफ से तेज गति से टाटा मैजिक गाड़ी आई और वाहनों को टक्कर मार दी।
 

 
हादसे में तीन लोगों की हुई थी मौ()त
हादसे में दो एक्टिवा, एक बाइक सहित दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। इसमें एक्टिवा सवार शांति कॉलोनी की रहने वाली ममता देवी, अशोख कुमार और जठलाना के लक्सी बांस गांव की रहने वाली शिवानी की मौ)(त हो गई। वहीं गोबिंदपुरा का शुभम, करनाल का नितिश, मृतका शिवानी की बेटी शगुन और शांति कालोनी निवासी टाटा मैजिक चालक निखिल घायल हो गया था।
 

Leave a Reply