अवैध रूप से ओमान में प्रवेश करने के प्रयास में 21 घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया

  • तीन आप्रवासियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक रॉयल ओमान पुलिस (आरओपी) ने अवैध रूप से सल्तनत में प्रवेश करने की कोशिश में 21 घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। रॉयल ओमान पुलिस द्वारा ऑनलाइन जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि नार्थ अल बातिनाह गवर्नोरेट पुलिस के नेतृत्व में तटरक्षक नौकाओं द्वारा तस्करी की नाव पर  21 घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। नाव गवर्नर के समुद्र तटों में से एक पर ही स्थित थी एवं अभी घुसपैठियों के खिलाफ कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।

Two Indians Arrested Illegally Entering America - अमेरिका में अवैध रूप से  प्रवेश करते दो भारतीय गिरफ्तार - Amar Ujala Hindi News Live

  • बड़ी मात्रा में तंबाकू, मादक पेय पदार्थों का व्यापार करने के कारण

इसके अलावा रियायत क्षेत्रों में बड़ी मात्रा में तंबाकू और मादक पेय पदार्थों को  रखने और व्यापार करने के लिए तीन आप्रवासियों को गिरफ्तार किया गया है।

2382 Indian Prisoners Locked In Us Due To Illegal Immigration - 2382 भारतीय  अमेरिका की जेलों में बंद, अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश का है आरोप - Amar  Ujala Hindi News Live

  • उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई

रॉयल ओमान पुलिस ने कहा कि तेल और गैस सुविधाएं सुरक्षा पुलिस कमांड ने रियायत क्षेत्रों में तंबाकू और मादक पेय पदार्थों को बड़ी मात्रा में रखने और व्यापार करने के आरोप में तीन आप्रवासियों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply