एक और भारतीय कामगार का सऊदी में मालिक के घर मौत, कोई भी हो आस पास तो मदद करें

अलीगढ़।  लोधा  क्षेत्र के गांव  नौगवां   अर्जुनपुर  के युवक की सोमवार देररात सऊदी अरब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके दोस्तों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। शव को अलीगढ़ लाने की कवायद में मंगलवार को  स्वजन  जुटे रहे। हाथरस के सांसद से भी मिले। लेकिन, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई रास्ता नहीं मिला।

 

गांव  नौगवां   अर्जुनपुर  के प्रधान मोहम्मद इरफान ने बताया कि गांव के 28 वर्षीय साजिद पुत्र मोहम्मद उमर सात माह पहले नौकरी करने के लिए सऊदी अरब गए थे। पांच दिन पहले साजिद की घर पर बात हुईं। इस दौरान उसने तबीयत खराब होने की बात कही था। बोला था कि कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। सीने और गले में दर्द है। इसके बाद साजिद ने फोन रिसीव नहीं किया।  स्वजनों  ने साजिद के साथ रह रहे युवकों से संपर्क किया। पता चला कि साजिद अस्पताल में भर्ती है।

इलाज चल रहा है। यह भी बताया कि वह ठीक से खाना भी नहीं खा रहा। कमजोरी ज्यादा है। अस्पताल में मना कर देने पर कंपनी के जरिये उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार देररात साजिद के भाई खालिद को सूचना मिली कि साजिद की मौत हो गई है। खालिद ने वहां के डॉक्टर से भी बात की, जिन्होंने बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है। मंगलवार सुबह  स्वजन  प्रधान के साथ हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर के पास पहुंचे।

 

प्रधान मोहम्मद इरफान ने बताया कि वहां से कोई खास मदद नहीं मिली है। अब  स्वजन  परेशान हैं कि साजिद का शव भारत कैसे आएगा। मंगलवार देररात तक  स्वजन  इसी कवायद में लगे थे।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply