कुवैत में अभी अभी आने पर लगा रोक, पास्पोर्ट और सारे काग़ज़ होने के बाद भी लौटाए जा रहे कामगार

आज की बहुत बड़ी खबर कुवैत से आ रही है जहाँ चाइनीज लोगों के आगमन पे रोक।रोक भी उनपे जो की दो या दो से ज्यादा सप्ताह पहले चाइना में थे या तो वो एशियाई देशों से नाता रखते हो।

कुवैत में कोरोना वायरस को मद्दे नजर रखते हुए सिविल एविएशन के अडमिंस्ट्रेशन ने हेल्थ सिक्योरिटी प्लान जारी किया है।

तो आईये जानते है कि यदि पैसेंजर इन देशों से होते हैं तो क्या किया जाता है;पहला की जब लोग वहां पहुँचते है तो उन्हें थर्मल कैमरा रेज़ से यात्रियों की तापमान मापी जाती है।यदि कोई इन्फेक्टेड होता है तो उन्हें देश में प्रवेश से रोक दिया जाता है।

दूसरा की यदि ट्रेवलर की तापमान ज्यादा होती है तो उन्हें क्लिनिक भेजी जाती है आगे की जाँच के लिए।सारे जाँच के बाद उन्हें एक पेपर दी जाती है जिसमे उन्हें हेल्दी घोसित किया जाता है।

सोर्सेज की माने तो अभी तक कोई भी इंजरी या लोग नहीं पाए गए जिन्हें कोरोना वायरस ने प्रभावित किया हो।पुरे दुनिया में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है।खेर कई नियम के अनुसार हमें पैक्ड सामान और चाइना से निर्यात सामानों की सेवन नहीं करनी चाहिए।

तो कैसी लगी ये जानकारी यदि आप सोच रहे हो चीन जाने की तो कृपया ये प्लान कैंसल कर दीजिए ।कैसी लगी ये जानकारी लाइक और शेयर करना ना भूले ।ऐसी ही खबरों के लिए बने रहिये हमारे साथ।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply