घरेलू कार्य करने वाले 7 दिसंबर से कुवैत लौट सकते,उनके क्वारंटाइन पैकेज की कीमत 270 कुवैती दीनार

  • घरेलू कार्य करने वाले 7 दिसंबर से कुवैत लौट सकते है 

मंत्रिमंडल की साप्ताहिक सोमवार को हुए बैठक के बाद सरकार के प्रवक्ता तरिक अल मजरिम ने घोषणा किया कि घरेलू कार्य करने वाले 7 दिसंबर से कुवैत लौटना शुरू कर दे सकते हैं।

तरिक अल मजरिम ने बताया कि बिना उड़ान की कीमत लिए क्वारंटाइन पैकेज की कीमत  270 कुवैती दीनार होगी। सिविल एविएशन के प्रवक्ता साद अल ओताबी ने अल राय को बताया कि उन्होंने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं और 10 महीने रुकने  के बाद अब वे कुवैत में घरेलू कार्य करने वालों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

दुनियाभर में विदेशी कामगारों का विरोध बढ़ा, बड़ी संख्या में भारतीय लौटे तो  बढ़ेंगी मुश्किलें

  • यह सुनिश्चित भी होगा कि कोई भीड़भाड़ और लंबी लाइनें नहीं हो

साथ ही कहा कि प्रायोजकों के देश में आने से पहले घरेलू कामगारों की जानकारी दर्ज करने के लिए जल्द ही एक ऑनलाइन इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म को शुरू किया जाएगा। हालांकि 80,000 घरेलू कामगारों के कुवैत लौटने की उम्मीद की गई है और यह सुनिश्चित भी होगा कि कोई भीड़भाड़ और लंबी लाइनें नहीं हो।

coronavirus outbreak live updates of 30th april 2020 and lockdown in  various cities of india - कर्नाटकः कलबुर्गी के डेप्युटी कमिश्नर ने 48  होटलों को टेकओवर करके उनको क्वारंटीन सेंट ...

  • भारत से आने वाले लोगों के लिए 110 कुवैती दीनार

आपको बता दें भारत से आने वाले लोगों के लिए 110 कुवैती दीनार, फिलीपींस से आने वाले लोगों के लिए 200 कुवैती दीनार और श्रीलंका, नेपाल और बांग्लादेश से आने वाले लोगों के लिए कुवैत दीनार और 145 कुवैती दीनार हैं। अल राय को कहा कि निश्चित मूल्य इसलिए है क्योंकि यदि कीमत बाजार में छोड़ दी गई थी तो यह काफी ज्यादा बढ़ सकता है खासकर जब सीटें सीमित मात्रा में हैं।

Leave a Reply