एक नजर पूरी खबर

  • एक स्थानिय कलाकार और मैनचेस्टर सिटी प्रशंसक ने एक अदभुत चित्र तैयार की है जिसे दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों द्वारा देखा गया है।
  • अल्लाम ने कहा कि, वह वास्तव में इस परियोजना पर काम करने के लिए रोमांचित थे और मैनचेस्टर सिटी के लिए काम करना बहुत बड़ा सम्मान था।
  • उन्हें उम्मीद है कि इस सीज़न में वह चैंपियंस लीग जीत सकता हैं।

एक स्थानिय कलाकार और मैनचेस्टर सिटी प्रशंसक ने एक अदभुत डिजाइन तैयार की है जिसे दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों द्वारा देखा गया है। यूएई में जन्मी और आधारित दीया अल्लम को ईद अल अधा को चिन्हित करने के लिए प्रीमियर लीग क्लब के लिए कलाकृति बनाने का अवसर दिया गया था, अब तैयार उत्पाद मैनचेस्टर सिटी के वेश्विक प्लैटपार्मों के माध्यम से देखन के लिए उपलब्ध है।

अरबी सुलेख का उपयोग करके बनाई गई कलाकृति में स्टार खिलाड़ी सर्जियो एगुएरो, केविन डी ब्रुने र रियाद महरेज़ शामिल हैं। अल्लाम, जिन्होंने अबू धाबी में अपने स्टूडियो में कलाकृति तैयार की है, वह एक विशाल मैन सिटी प्रशंसक हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें उस क्लब के लिए काम का उत्पादन करने के लिए कहा जा रहा है जिसे वह बहुत पसंद करते हैं।

अल्लाम ने कहा कि, वह वास्तव में इस परियोजना पर काम करने के लिए रोमांचित थे और मैनचेस्टर सिटी के लिए काम करना बहुत बड़ा सम्मान था। साथ ही उन्होंने कहा कि वह दुनिया भर के अन्य अन्य मैनचेस्टर सिटी प्रशंसकों की संभावना के बारे में बहुत उत्साहित हैं, जो उनके काम को देखने में सक्षम है। उनका कहना है कि मैनचेस्टर सिटी जैसे विशाल अंतर्राष्ट्रीय क्लब को ईद के लिए मुस्लिम समुदाय के लिए एक संदेश भेजना बदुत अच्छा लगता है।

अल्लम ने बताया कि वे इस काम को 10 साल से भी अधिक समय से कर रहे हैं और अरबी सुलेख में एक विशेषज्ञ बन गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि तीन वर्षों से यह उनका फुल टाईम जॉब रहा है और वह दर्शकों के सामने बहुत सारी लाइव कला भी पेश करते हैं। अंत में उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस सीज़न में वह चैंपियंस लीग जीत सकता हैं और अगर वह रियल मैड्रिक को हरा देते हैं उनके पास एक शांदार मौका होगा चैंपियन लीग जीतने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *