दुबई, आबूधाबी UAE, देर रात 2 कामगार के साथ 1 दर्जन से ज़्यादा मौत, 24 घंटे में 331 लोग अस्पताल में

 संयुक्त अरब अमीरात में 331 नए कोरोनावायरस मामले सामने आए.  यह हर तरीके से अत्यधिक जांच करने के नतीजे के कारण जानकारी सामने आ पाए हैं.  बृहस्पतिवार के देर रात तक दो कामगारों के गुजर जाने की पुष्टि हुई.
 

 
 संयुक्त अरब अमीरात ने कल 331 नए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है.  इस दरमियान 40,000 से ज्यादा कोरोना वायरस टेस्ट किए गए . संयुक्त अरब अमीरात ने टेस्ट करने  की कैपेसिटी को बढ़ाने हेतु गाइडलाइन जारी किए हैं जिसके फलस्वरूप 1 दिन में 331 नए मामले सामने आए.
 
 खबर लिखे जाने तक संयुक्त अरब अमीरात में कुल कोरोनावायरस ग्रसित लोगों की संख्या 2990 है.  और 24 घंटे के अंदर गुरुवार को देर रात दो कामगारों की देहांत वायरस की वजह से हुई है.
 
 
 
 मंत्रालय ने यह भी कहा कि जो 2 लोग गुजर गए हैं वह कुछ और बीमारियों से ग्रसित हैं परंतु कोरोनावायरस ने ने उन्हें ग्राफ कर लिया और संयुक्त अरब अमीरात में कुल गुजर जाने वालों की संख्या 1 दर्जन से बढ़कर 14 हो गई.
 

 
 इस मामले में हम आपको कुछ और अपडेट लगातार जारी करते रहेंगे और आपसे आगरा करते हैं की वक्त में जांच हेतु सहयोग करें और किसी प्रकार के लक्ष्ण पता लगने से तुरंत स्वास्थ संबंधी सुविधाओं को संपर्क करें.  सही समय पर जानकारी और बचाव की तैयारी ही इसका उपाय हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply