दुबई और आबूधाबी से अभी उड़ी 2 flight, सरकार के साथ कामगारों को वापस लेने का करार

दो विशेष उड़ानों ने 371 दुबई और अबू धाबी हवाई अड्डों से फंसे इंडोनेशियाई लोगों को निकाला। जबकि 204 क्रूज़ शिप क्रू मेंबर्स दुबई से घर लौटे थे, 167 इंडोनेशियाई नागरिक जो विभिन्न कारणों से यहां फंसे हुए थे, अबू धाबी से बाहर आए।

 
चार क्रूज़ जहाजों के चालक दल के सदस्यों को दुबई और अबू धाबी में डॉक किया गया था। जबकि सेवन सीज़ वोयेजर, नॉर्वेजियन जेड और नौटिका क्रूज जहाज पिछले महीने की शुरुआत और मध्य के बाद से दुबई में थे, आज़मारा क्वेस्ट मार्च के मध्य में अबू धाबी पहुंचे। जब से कोविद -19 प्रतिबंध लगाए गए थे, सभी चालक दल के सदस्य दुबई और अबू धाबी के बंदरगाहों में अपने जहाजों में फंसे हुए थे। कुल मिलाकर, 215 चालक दल के सदस्य हैं लेकिन 11 ने अपने काम के अनुबंध को जारी रखने का फैसला किया।
 

 
दुबई में इंडोनेशियाई महावाणिज्य दूतावास और स्थानीय अधिकारियों के साथ समन्वय में अबू धाबी में इंडोनेशियाई दूतावास, और क्रूज शिप होल्डिंग कंपनियों द्वारा समर्थित – नॉर्वेजियन क्रूज़ लाइन और आज़मारा क्रूज़, प्रत्यावर्तित चालक दल के सदस्य, जो दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से जकार्ता के लिए गरुड़ इंडोनेशिया चार्टर्ड विमान पर रवाना हुए। गुरुवार को रात 11 बजे तक।
 

 
सभी यात्रियों को कोविद -19 परीक्षणों के दौरान नकारात्मक परीक्षण किया गया था, जो दुबई और अबू धाबी में स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मुफ्त में आयोजित किए गए थे।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply