दुबई पहुँचा सुशांत के मौत के कनेक्शन, दुबई से तय हुआ था पूरा कारनामा, कैलाश राजपूत हैं इसके पीछे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई राज खुल रहे हैं. रिया की कॉल डिटेल से यह साफ होता है कि वह गौरव आर्य के संपर्क में थी उससे ड्रग्स मांग रही थीं. सूत्रों की माने तो गौरव आर्या गोवा मुंबई में ड्रग सप्लाई करता है. गौरव आर्य अबू असलम कासिम आजमी के संपर्क में है. ये वो है जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने साल 2017 में 40 करोड़ रुपये की MDMA के साथ गिरफ्तार किया था.

 

सेल ने बताया था कि आजमी कैलाश राजपूत के लिए काम करता है जो कि नशे का एक बहुत बड़ा सौदागर है, दुबई से ऑपरेट करता है. कैलाश राजपूत का पूरा नाम कैलाश नितिन कुमार राजपूत है. ड्रग्स की दुनिया में इसे KR भी कहते हैं. ये दाऊद के ड्रग कार्टेल से जुड़ा है.

इसके तार मैक्सिको तक जुड़े हैं. कैलाश राजपूत मुंबई दिल्ली समेत ड्रग्स के कई केस में वांटेड चल रहा है. हमारे पास कैलाश राजपूत के पासपोर्ट की कॉपी है जो कि दुबई का है. दुबई में बैठकर ही कैलाश राजपूत पूरे भारत में ड्रग्स की सप्लाई कर रहा है जिसमें दिल्ली मुंबई भी शामिल है.

अबू असलम कासिम आज़मी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने साल 2017 में तीन लोगों के साथ गिरफ्तार किया था. उस वक्त स्पेशल सेल ने करीब 40 करोड़ की एमडीएमए से बरामद की थी. ये पहले दुबई में एक कार्गो कंपनी में काम करता था बाद में नौकरी छोड़कर गोवा आ गया उसके बाद वहा इसने एक ocean wings नाम की कंपनी में 2010 से 2013 तक काम किया.

उसके बाद वो मुंबई आ गया. मुंबई में उसने नशे के सबसे बड़े सौदागर कैलाश राजपूत से संपर्क में आया. आजमी ने कैलाश राजपूत के लाइफ स्टायल को देखकर उसके पैसे को देखकर रातो रात अमीर बनने की सोची वह भी नशे के धंधे में उतर गया. फिर गौरव आर्या के साथ गोआ में होटल खोला

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply