दुबई में कामगारों के लिए घूमेगी बस, रोज़ 1000 कामगारों का होगा जाँच, दुबई सरकार ने किया लागू

संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस को लेकर दुबई के स्वास्थ्य विभाग ने बड़े पैमाने पर जाँच करने की तैयारी कर ली है और ख़ासकर ज़्यादा बनानी आबादी वाले जगा प्रमुख रूप से कामगारों के रहने की जगह पर टेस्टिंग बस भेजी जाएगी जिसकी कैपेसिटी प्रतिदिन 1000 लोगों की जाँच करने की होगी.
 

कामगारों को ड्यूटी जाने से पहले कोरोना वायरस का जाँच निरंतर समय पर होते रहेगा और इसके लिए अल नाहयान ने विशेष रूप से ज़ोर देते हुए पैकेज की घोषणा की है जिसमें मज़दूर कामगारों और 50 साल से अधिक लोगों को मुफ़्त में यह जाँच मुहैया कराया जाएगा इतना ही नहीं है शरीर से दिव्यांग और अमीरात तीन नागरिकों के लिए भी यह जाँच हमेशा मुफ़्त रहेगा.
 
UAE coronavirus, Covid-19, China, warning, travel, Coronavirus outbreak, lockdown, pandemic, new cases, test, recoveries, Combating coronavirus
In line with its efforts to conduct proactive Covid-19 medical examinations, the Dubai Health Authority (DHA) has launched a highly-sophisticated mobile unit to conduct testing in densely populated areas, especially labour camps. The advanced bus meets all regulations for protection of staff, medical professionals and people being screened. The screening capacity of the bus is 1,000 individuals per day.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply