दुबई में कामगार ने काट लिया नस, कूद गया हैं तीसरे तल्ले से, रशिद अस्पताल में हो गया हैं मौ'त

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई पुलिस ने एक एशियाई कामगार के आत्मह {}त्या को कोरोना के वजह से होने वाली घट (नाओं) को बाहर एक मिथक और अफ़वाह क़रार दिया है. यह घटना जेबेल अली इंडस्ट्रियल एरिया में हुआ.

ब्रिगेडियर ने कहा 27 वर्ष के कामगार में यह कि शुक्रवार को सुबह अपने एक पैर के नसका टकर तीसरे तल्ले से कूद गया और जाकर एक मिनी बस के ऊपर गिरा जिसके वजह से कई जख्म हुए.
 
ब्रिगेडियर ने यह भी जानकारी खाली टाइम को दिया कि मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उसे किसी भी प्रकार से कोरोनावायरस नहीं था.  दोपहर 12:00 बजे रिपोर्ट मिलने के उपाय पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और पाया कि उस वक्त तक कामगार जीवित था  उसके उपरांत एंबुलेंस ने रसीद अस्पताल ले गया जहां 3:00 बजे उसने आखिरी सांस ली.

पुलिस ने कहा है कि उसने तहकीकात शुरू कर दी है ताकि इसके पीछे के कारण का पता लग सके और उसने कहा है वह जल्द से जल्द इसके पीछे के कारण का पता लगाएंगे और जानकारी मिलते हैं लोगों के बीच में रखी जाएगी.
 
तहकीकात ने पुलिस को एक धारदार चीज मिली जिससे उसने अपने पैर के न सोंको काटा था और बाथरूम में फेंकदिया था और फिर  तीसरे तल्ले से कूदगया था.
 

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply