दुबई, शारजाह, आबूधाबी से उड़ेगी FLIGHT, मिल गया सरकार से परमिट, 6 APRIL से जाने का कीजिए तैयारी

दुबई आधारित अमीरात एयरलाइंस ने पूरे अमीरात में रहने वाले सारे लोगों को एक बेहतर सुखद खबर दिया है.  अमीरात एयरलाइंस को यूएई अथॉरिटी के तरफ से उड़ान भरने की अनुमति मिल गई है जिसके वजह दुबई अबू धाबी शाहजहां से उड़ान भरना अब संभव होगा.
Almost Always On Time: Emirates is one of the most punctual airlines
 6 अप्रैल से यह उड़ाने शुरुआती दौर में संयुक्त अरब अमीरात से बाहर के लिए भरेगा जिसमें प्रवासियों की आवाजाही हो सकेगी. कार्गो भी  इन्हीं के जरिए ले जाया जाएगा ताकि व्यापार बना रहे. शेख अहमद बिन सईद अल मकतूम जोकि अमीरात ग्रुप के मालिक भी हैं उन्होंने कहा कि फ्लाइट के टाइम टेबल और अधिक जानकारियां जल्दी उड्डयन मंत्रालय आम जनों में जारी करेगा.

  अमीरात ग्रुप ने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द पूरे विश्व में यात्रा प्रतिबंध हटने के लिए आशावादी है. फ्लाइट में चढ़ने केदौरान यात्रियों की पूरी हेल्थ चेकअप की जाएगी और साथ में जाने वाले सभी ग्रुप मेंबर और यात्रियों के सुरक्षा की उनकी सबसे प्रथम जिम्मेदारी होगी.
Emirates trims Boeing shopping list amid 777X delays | Arab News
 संयुक्त अरब अमीरात के सरकार के आदेश के अनुसार अमीरात ग्रुप में 25 मार्च 2020 से अपने सारे हवाई यात्राएं रद्द कर दिया था जबकि कार्गो जहाज कार्य में लाए जा रहे हैं,  लेकिन अब नए परमिट मिलने के साथ ही मिराज ग्रुप यात्री विमान फिर से 6 अप्रैल से शुरू कर पाएगा.
I would knock down & rebuild Air India: Tim Clark, CEO Emirates ...
 इसके साथ ही दुबई के सरकार ने भी यह ऐलान किया है कि वह हवाई यात्रा को सहयोग प्रदान करने के लिए हर संभव मदद करेगा ताकि आवागमन के साथ ही व्यापारिक रिश्ते भी जारी रहे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply