दुबई से आया भारतीय कामगार, कोरोना से बीमार, पूरे परिवार संग गाड़ी वाले को भी पहुँचाया अस्पताल

राजस्थान के झुंझुनूं जिलें में दुबई से गत 20 मार्च को लौटा एक और युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके साथ ही राजस्थान में अब कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है।
 
संक्रमित युवक के साथ दुबई से लौटे सीकर के दो युवकों को भी संदिग्ध मानते हुए आइसोलेट किया गया है और उनके सेंपल जांच के लिए भिजवाए गए हैं।जानकारी के अनुसार दुबई से लौटा यह युवक स्वयं जांच कराने के लिए अस्पताल पहुंचा और जांच के बाद देर रात उसके कोरोना पाॅजीटिव होने की पुष्टि हुई।
 
पुष्टि होने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम रात को ही संक्रमित युवक के घर वार्ड 33 स्थित महाब्राहमणों का मोहल्ला क्षेत्र में पहुंची और युवक के तमाम संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी जुटाई है, संपर्क में आए सभी लोगों को आइसोलेट किया जाएगा।
 
इससे पूर्व संक्रमित युवक को यहां के आरआर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। जहां से उसे जयपुर भेज दिया गया है।जानकारी के अनुसार यह संक्रमित युवक एक कार के जरिये जयपुर से झुंझुनूं आया था।
 
उसके साथ दुबई से लौटे सीकर जिले के दो युवक भी इस कार में सवार थे। दोनों युवकों को भी आइसोलेट किया गया है और उनके सैंपल जांच के लिए भिजवाए गए है। साथ ही जिस कार से ये सभी झुंझुनूं पहुंचे थे उस कार व चालक का भी पता लगाया जा रहा है।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply