गोरखपुर: दुबई से VIDEO CALL कर भारतीय कामगार झूल गया हैं फंदे से, गोरखपुर में रो रो कर पत्नी का बुरा हाल

हाल ही में जो क्रा–इम का मुद्दा सामने आया है वह आपके हो श उ -ड़ा देगा। इस मुद्दे में गोरखपुर में मंगलवार को दुबई से वाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल करके पिपरौली कस्बे के युवक तफसीर ने परिवार के सदस्यों को दिखाते हुए फं–दा तैयार किया व फिर उसी को ग{}ले में डालकर खुद कु{}शी को अंजाम दिया है। वहीं समाचार मिली है कि पत्नी फोन पर ही उससे मिन्नतें मांगती रही कि वह ऐसा ना करे लेकिन युवक नहीं माना व उसने अपनी जा{}न दे दी।
 

 
इस समय उसके इस कदम से परिवार के लोग सद’मे में हैं व किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। इस मुद्दे में परिवार के लोगों ने मृ””त शरीर को मंगाने का बंदोवस्त करने के लिए प्रशासन से मांग कर दी है।
 
 
मिली जानकारी के मुताबिक, पिपरौली कस्बे के स्व। मोहम्मद मोबिन का 27 वर्षीय पुत्र तफसीर आलम का मई 2019 में निकाह हुआ था। वहीं सात महीने पहले तफसीर सऊदी अरब के रियाद शहर में जॉब करने गए थे व बीते सोमवार की शाम तफसीर ने दुबई से ही वीडियो कॉल की व घरवालों से वार्ता करने लगे। इस मुद्दे में परिवार के लोगों का बोलना है कि, ”तफसीर ने बताया कि कामकाज अच्छा नहीं चल रहा है व वह परेशान है। ”
 

 
इसी के साथ परिवार ने बताया मृत्यु की वजह परिवार के लोग ढांढस बधाने लगे व आकस्मित उठे तफसीर रस्सी से फं””दा तैयार करने लगे। वह दृश्य को देखने के बाद परिवारवाले दंग रह गए। वह वीडियो कॉल पर ही समझाने की प्रयास करने लगे लेकिन तफसीर ने नहीं माना व फिर फं:”दे से लटक कर खुद कु:”:शी कर ली। इस मुद्दे में परिवार के लोगों ने बोला तफसीर तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे व इस घटना की जानकारी पिपरौली के चौकी प्रभारी धर्मवीर सिंह को दी गई है।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *