दुबई:GDFRA ने अब ग्राहकों को सबसे अच्छी सेवाएं को प्रदान करने का लिया फैसला

  • ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का हिस्सा

दुबई में रेजिडेंसी एंड फॉरेनर्स अफेयर्स (जीडीआरएफए) के जनरल डायरेक्टरेट नए विचारों को वास्तविक परियोजनाओं में बदलने के इच्छुक हैं। जीडीआरएफडीए-दुबई के जनरल डायरेक्टर मेजर जनरल Mohammad Ahmad Al Marri ने कहा कि innovation का काम ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का हिस्सा है।

Latest News | The General Directorate of Residency and Foreigners Affairs in Dubai (GDRFA-Dubai)

  • यूएई में एआई और अनुसंधान के लिए 10 सुपर कंप्यूटर हैं

बता दें वे वर्चुअल कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जब उन्होंने कहा,” हमारे कर्मचारियों को अच्छा वातावरण प्रदान और ग्राहक सेवाओं को विकसित करने के लिए नए विचारों को वास्तविक परियोजनाओं में बदल ना जरुरी है। उन्होंने आगे कहा की वे युवाओं को अपनी पढ़ाई पूरी करने और अनुसंधान करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। आपको बता दें यूएई में एआई और अनुसंधान के लिए 10 सुपर कंप्यूटर हैं।

Mahtabur Rahman on Twitter: ".@MahtaburRNasir, Chairman & MD – @alharamain ?️ Group with Major-General Mohammed Ahmed Al Marri, DG of the General Directorate of Residency & Foreigners' Affairs, @GDRFA Dubai at the

  • यात्री ट्रैक जो मनुष्य के बिना सीमा पार करने की प्रक्रियाओं को पढ़ सकेगा

जीडीआरएफए-दुबई में इनोवेशन सेक्शन के निदेशक लेफ्टिनेंट खलाफ अल गेथ ने कहा कि वे यात्री ट्रैक को बनायेंगे जो मनुष्य के बिना सीमा पार करने की प्रक्रियाओं को पूरा और वाहन प्लेट नंबर और चेहरे की पहचान को पढ़ सकेगा।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *