प्रवासी कामगारों, नागरिकों, प्राइवेट सेक्टर में काम करने वालों के सैलेरी को लेकर आदेश जारी, किसी का भी नही कम होगा वेतन

कुवैत सरकार के मंत्रालय ने यह आदेश जारी किया है और कहा है कि अप्रैल के महीने में सारे नागरिकों और प्रवासी कामगारों को पूरी सैलरी देना अनिवार्य है इसमें किसी भी प्रकार का लोन या दूसरे इंस्टॉलमेंट नहीं काटे जाएं और ना ही किसी भी प्रकार का वेतन में कटौती कर दिया जाए अगर कोई ऐसा करता है तो  वह कुवैत के कानून का उल्लंघन करेगा.

 अप्रैल महीने की सैलरी  रमजान से पहले हर हाल में देना अनिवार्य है,  उन्होंने यह साफ कहा कि कुवैत सरकार किसी भी कीमत पर लोगों के वेतन से छेड़छाड़ करना बर्दाश्त नहीं होगा और इसके लिए कुवैत सरकार के कई टीम परस्पर सहयोग से कार्य कर रहे हैं.
 
 वही कुवैत सरकार के मंत्रालय के मंत्रियों ने किया उम्मीद जताई है कि नागरिक और प्रवासी कामगार सब के सब कुवैत सरकार के द्वारा जारी किए जा रहे हैं स्वास्थ्य एडवाइजरी को पालन करेंगे ताकि किसी भी प्रकार के अनहोनी से निपटा जा सके.  उम्मीद है कि लोग घर में रहेंगे और जब तक जरूरत ना हो बाहर नहीं जाएंगे.
 

full salaries will be disbursed this April for all citizens and expatriates without any deduction of loan or other consumer installments, reports Al-Anba daily.

The daily also revealed that the April salaries will be paid before the holy month of Ramadan. Informed sources said in exclusive statements to the daily that the government cannot heed calls for withholding salary and disbursing subsistence allowance only. “This is just unofficial talk and the government did not think about it,” sources revealed.

Sources hope that citizens and expatriates will take the highest level of precaution by following the health authorities’ instructions to stay in their houses and not go out unless necessary.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *