फ्लाइट 6E-11 दिल्ली से खाड़ी देश के लिए भरी उड़ान, सभी यात्री का सामान छूटा दिल्ली, हंगामा शुरू

निजी एयरलाइंस इंडिगो की एक गलती के कारण 130 यात्रियों को विदेश जाकर परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट 6ई-11 रविवार को यात्रियों को लेकर इस्तांबुल तो पहुंच गई, लेकिन उनका सामान ले जाना भूल गई।

एयरलाइंस की इस भूल से यात्री बेहद नाराज हुए। एक यात्री ने ट्वीट कर कहा- इस्तांबुल पहुंचने पर एयरलाइंस ने यात्रियों को चिट्‌ठी थमाई। जिसमें लिखा था- ‘गलती से आपका सामान दिल्ली में छूट गया है। उसे जल्दी ही मंगा लिया जाएगा। आपको हो रही परेशानी के लिए खेद है।’

यात्रियों ने किया हंगामा
एक अन्य यात्री ने लिखा- सामान में मेरे पिताजी की जरूरी दवाइयां थीं। वे डायबिटीज के मरीज हैं, जिन्हें हर दिन दवा की खुराक लेनी होती है। एयरलाइंस की इस गलती को लेकर कुछ यात्रियों ने हंगामा किया। जिन्हें स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया। फ्लाइट में कई देशों के यात्री सवार थे।

इस चूक को लेकर एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा- हमारा स्टाफ सभी यात्रियों का सामान लोड करना भूल गया। फ्लाइट सामान लिए बिना उड़ गई है। यात्रियों की सभी तरह की दिक्कतों का समाधान किया जा रहा है। जल्द ही सभी यात्रियों का सामान उनके पास पहुंचा दिया जाएगा।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply