बंगाल में हारी भाजपा तो उसके समर्थक SOCIAL मीडिया पर केवल भ्रम फैला रहे हैं, आपको सावधान रहने की ज़रूरत हैं

बंगाल में भाजपा क्या हारी लोग उसे पाकिस्तान घोषित कर दिए.

बंगाल में चुनाव खत्म हो जाता है नतीजे भाजपा के विपरीत जा बैठते हैं और कुछ ही घंटो के बाद बंगाल में तरह-तरह की घटनाओं की खबरें सोशल मीडिया पर उबाल मारने लगती हैं. प्रस्तुत कुछ ऐसे किया जा रहा कि जैसे बंगाल में भाजपा हार गए तो वहां पर पाकिस्तान की सरकार बन गई है आइए कुछ विशेष रूप से समझते हैं अभी के इस पहलू को.

 

सब दावा हैं.

बंगाल में लगातार सोशल मीडिया खासकर ट्विटर फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से अलग-अलग जगह पर गंदे गंदे घटनाओं की तस्वीरें और पुराने वीडियो इत्यादि वायरल किए जा रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि बंगाल में भाजपा के हारते हैं यहां की मौजूदा सरकार धर्म विशेष पर प्रहार कर रही हैं.

 

भाजपा समर्थित ग्रूप में फ़र्ज़ी दावे.

इत्मीनान से अगर आप फेसबुक देखेंगे और अगर आप भाजपाई ग्रुप में जुड़े हुए हैं तो उसमें 100 में 80 पोस्ट आपको केवल यह बताते हुए दिख जाएंगे कि बंगाल में स्थित यहां धर्म विशेष के लिए इतनी गड़बड़ है मानो कुछ ही दिनों में वहां से धर्म विशेष खत्म हो जाएगा और यह उस धर्म की हार है.

 

भाजपा के लोग दौरे पर.

मामले को और सनसनीखेज बनाते हुए और स्थिति का जायजा लेने के नाम पर कई भाजपा के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और अलग अलग माहौल उनकी तस्वीरों के साथ जोड़े जा रहे हैं.

 

पुलिस SP ने बताया सब फ़र्ज़ी हैं.

इसी बीच बंगाल के पुलिस अधिकारी ने देर शाम कल एक वीडियो जारी किया और कहा कि सोशल मीडिया पर बंगाल को लेकर कई दावे किए गए हैं जिसमें महिलाओं के ऊपर अत्याचार कई जगह धर्म विशेष पर विरक्ति इत्यादि शामिल है जिसकी उन्होंने पूरी तहकीकात की है और इसे पूरे रूप से फर्जी करार दिया है और यह भी कहा है कि एक खास पार्टी संबंध रखने वाले लोग इसे व्हाट्सएप इत्यादि पर वायरल कर रहे हैं.

ये IT CELL नही सुधार रहा हैं.

एक और भारत अभी अपने गड़बड़ सिर्फ नेतृत्व के वजह से कोरोना के आग में प्रतिदिन गायब हो रहा है वही उसे सिर्फ नेतृत्व के अंदर लगातार आईटी सेल के जरिए सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार फैलाया जा रहा है और लोगों को मिसगाइड किया जा रहा है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply