ब्रेकिंग: शारजाह से भारत नेपाल के लिए देश वापसी FLIGHT ✈️ का ऐलान, AIRPORT रखना होगा ये समान


 
 
 
सबसे बड़ी खबर शारजाह से आ रही है, संयुक्त अरब अमिरात के शारजाह के बजट वायु यातायात सेवा Air Arabia ने देश वापसी flight की घोषणा की हैं. यह घोषणा आज 15 अप्रिल को किया गया. देश वापसी flight में भारत का नाम भी जोड़ा गया.

एयरलाइन कंपनी में कहा ki wah यात्री विमान और कार्गो विमान दोनों इस महीने से चलाएगा जिसमें मुख्य रूप से अफगानिस्तान ईरान ओमान  कुवैत बहरीन सूडान मिस्र भारत और नेपाल के लिए हवाई यातायात सुविधा प्रदान करेगा.
 
हवाई यातायात कंपनी ने कहा सारे यात्रियों को हाथों में ग्लव,  चेहरा ढकने वाला मास्क हर हाल में पहनना होगा अन्यथा उन्हें बोर्डिंग नहीं करने दिया जाएगा.  एयर अरबिया ने कहा कि वह देश वापसी फ्लाइट सेवा देने के लिए प्रतिबंध है और उसके लिए वह संयुक्त अरब अमीरात के प्राधिकरण के साथ कार्य कर रहा है.

 
लेकिन आपको यह बताते चलें की इस घोषणा ने भारतीय प्रवासियों के मन में कई प्रकार के कन्फ्यूजन की शुरुआत कर दिया हूँ क्योंकि भारतीय दूतावास ने और भारतीय सुप्रीम कोर्ट ने और इसके साथ ही 3 मई तक बढ़े हुए लॉकडाउन के बाद भी भारतीय उड्डयन मंत्रालय ने किसी भी प्रकार के flight आने जाने को लेकर साफ़मना कर चुका है. इसके उपरांत आधिकारिक मीडिया चैनल के माध्यम से एयर अरबिया का या उड़ान का निर्णय और उसका प्रकाशन में सरकारी लैंडिंग अप्रूवल के बाद वायु यातायात शुरू किया जाएगा या इसकी हरी झंडी उन्हें मिल गई है इस बाबत कोई पुख़्ता बातें अभी सामने नहीं आयी है.
 
 
गल्फ हिंदी की टीम ने एयर अरबिया को अपने आधिकारिक सूत्रों के अनुसार संपर्क करने की लगातार कोशिश कर रही है जिसमें यह बात साफ़ हो सकेगी कि आज देश वापसी के लिए सहूलियत भारत सरकार के द्वारा एयर अरबिया को मिल गई है या महाजन ऐलान घर है और फ़्लाइट भारतीय सरकार के द्वारा शुरू करने के बाद ही शुरू हो पाएगी.
 

दुबई, अबू धाबी, अजमन संग पूरे UAE में सारे भारतीय प्रवासी कामगारों के लिए WARNING संदेश, दूतावास ने किया जारी


 
 
.हम इस मामले में आपको ज़रूर पूरी अपडेट जल्द से जल्द प्रदान करने की कोशिश करेंगे और आपसे गुज़ारिश भी करेंगे कि किसी भी अन्य प्रकार के फ़र्ज़ी ख़बरों के दावों के बीच न फँसे क्योंकि वह आपको मानसिक उत्पीड़ित कर सकते हैं. भारतीय दूतावास ने भी इस बाबत आज एक वॉर्निंग संदेश जारी किया था जिसमें उसने कहा था कि तीन मई तक कोई भी फ़्लाइट शुरू नहीं होगी न ही इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि है इस बीच एयर अरबिया की या फ़्लाइट की जानकारी आधिकारिक मीडिया के ज़रिए बाहर करना ज़रूर कई सवाल खड़े करते हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *