ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, 43 की उम्र में कोलन कैंसर से हुई मौत, शोक में डूबे फैंस

इन दिनो कैंसर से मौत की मुंह में जा रहे सितारों का सिलसिला थन नहीं रहा। दरअसल कल आधी रात ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि चैडविक 4 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था।

इस खबर की पुष्टी न्यूज एजेंसी एपी ने की है। खबर के मुताबिक, चैडविक के प्रतिनिधि ने बताया कि एक्टर की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे।

गौरतलब है कि सुपरस्टार एक्टर ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक की मौत पर उनके परिवार की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। स्टेटमेंट में लिखा है, एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।’

 

सुपरस्टार एक्टर ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक की मौत से दुनिया भर में फैले उनके फैंस में मातम पसर गया है। सभी उन्हे सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली दे रहे हैं।

वही उनके परिवार ने ये भी बताया कि पिछले चार साल से अभिनय के साथ ही साथ बोसमैन की सर्जरी और कीमोथैरेपी भी जारी थी।परिवार ने यह भी कहा कि ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला (King T’Challa) का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी। वे हमेशा अपने इस किरदार के लिए दुनिया भर में याद किए जायेंगे

 

 

Leave a Reply