भारत के फ़िल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, सुशांत का सहयोगी एक और हीरो अपने रूम में लटका मिला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने AATMHAT-YA  कर ली है। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास किया। आसिफ बसरा ने यह कदम क्‍यों उठाया, इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है।

 

पुलिस ने श””व को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। यहां एक विदेशी महिला मित्र भी उनके साथ रहती थी। पुलिस हर एंगल की जांज कर रही है। अभिनेता के नि”  धन से उनके फैंस हैरान रह गए हैं। वहीं बॉलीवुड में एक बार फ‍िर शोक की लहर दौड़ गई है।

Asif Basra, Hostages 2 Star, Found Dead in His House in Dharamshala; Initial Reports Say He Died By Suicide - Onhike

पालतू कुत्‍ते की रस्‍सी से लगाया.
आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की रस्सी से ही लगा लिया। पुलिस की शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के अनुसार, शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे। इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। साल 1998 में फ‍िल्‍म वो में वह पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंन दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

 

 

मनोज वाजपेयी ने जताया दुख
आसिफ बसरा की खबर जैसे ही सामने आई तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों को यकीन नहीं हुआ। डायरेक्‍टर हंसल मेहता ने उनके नि”  धन पर लिखा- आसिफ बसरा, ये सच नहीं हो सकता। यह बहुत दुखद है। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लिखा- बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर। लॉकडाउन से पहले ही तो साथ में शूटिंग की थी। हे भगवान।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *