भारत में फिर धर्म पूछ कर पिटाई, मुसलमान के समान बेचने से नाराज़गी. पुलिस ने हेमराज को गिरफ़्तार किया.

पूरी दुनियाँ इस वक़्त कोरोना बीमारी की जद्दोजहद में हैं. भारत भी इससे अछूता नहीं है लेकिन इसके साथ साथ भारत में सांप्रदायिक दुर्भावना इस क़दर बढ़ गई है कि आए दिन किसी न किसी तरीक़े से भारत की छवि ख़राब करने वाली ख़बरें सामने आती है. और ऐसे नफ़रत भरे भावनाओं का फ़ैक्ट्री कोई और नहीं है भारतीय मीडिया एक TV चैनल और उन पर चलने वाले नफ़रत भरे बहस हैं.
 

नई दिल्ली। बिजनौर में नगीना के फेरवीलों को नहटौर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेरहमी से पीटा गया। मामला बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम पूठ-पूठी का है बताया जा रहा है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नगीना के मोहम्मद नसीम व लियाक़त किराने का सामान बेचने आए थे। इस गांव के हेमराज नामक युवक ने उनके समान बेचने पर आपत्ति जताई और उनके साथ बेरहमी से मार पीट की। पीड़ित का आरोप है कि हम लोग कहते रहे कि हमें प्रशासन ने फेरी करने की अनुमति दी हुई है. लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी।
 

 
पीड़ित के मुताबिक हेमराज ने उन्हें भद्दी गालिया देते हुए कहा तुम लोग यहां समान नही बेच सकते. प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित द्वारा नहटौर थाने में दी गई तहरीर के बाद आरोपी हेमराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित ने बताया कि हेमराज को मुसलमान के समान बेचने पर एतराज था जिसकी वजह से उनसे मार पिटाई की.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply