युवक ने कैफे में की अश्लील हरकत, Dubai पुलिस ने किया गिरफ्तार

अश्लील हरकत का वीडियो बना किया वायरल

Dubai के एक स्थानीय कैफे में अश्लील हरकत करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया साथ ही पुलिस ने उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है जिसने वीडियो को ऑनलाइन रिकॉर्ड और पोस्ट किया था।

पुलिस ने किया कैफे को बंद

जिस कैफे में वीडियो बनाया गया था, उस पर जुर्माना भी लगाया गया और covid -19 नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में कैफे को बंद करने का आदेश दिया गया है।

Article 24 of the UAE’s cybercrime law के अनुसार किसी भी content, programmes or ideas को प्रकाशित करने के लिए अनुचित वेबसाइट चलाने वाले को अस्थायी कारावास और Dh500,000 से लेकर Dh1 मिलियन तक का जुर्माना लग सकता है।

युवक के खिलाफ की गई कड़ी  कार्यवाही

दुबई पुलिस के Brigadier Jamal Salem Al Jallaf, director of Criminal Investigation Department (CID) के अनुसार अश्लील वीडियो को वा़यरल करने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही की गई है और संदिग्ध की पहचान Criminal Data Analysis Centre में कर ली गई थी।

अधिकारी ने कहा कि Article 358 of the UAE Penal code में कहा गया है कि जो कोई भी खुले तौर पर अभद्र और घृणित कार्य करता है उसे कम से कम छह महीने की अवधि के लिए हिरासत में रखा जाएगा।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply