अरब आने के लिए खोले गए दरवाज़े, कामगारों को Work Permit मिलना हुआ शुरू, प्रवासी आ सकते हैं वापस काम पर

  • आईसीए ने बताया कि सरकारी विभागों और अर्ध सरकारी विभाग ने नए आगमन के लिए परमिट दे दिया 

आईसीए ने बताया कि सरकारी विभागों और अर्ध सरकारी विभाग ने नए आगमन के लिए परमिट दे दिया है। उच्च पद के ऑफिसर ने यह भी कहा कि घरेलू कामकरने वाले को भी परमिट दी गई है।वहीं जरूरी सुविधाएं जैसे हस्पताल, साफ -सफाई, और परवाहन में काम करने वाले भी अनुमति दी गई है। आपको बता दें  की यूएई ने मार्च से इस महामारी के कारण सभी work permit स्थगित कर दिया था।

UAE Coronavirus Guidelines: यूएई जाना चाहते हैं? नई गाइडलाइन का पालन करने पर ही मिलेगी एंट्री - uae release coronavirus travel guidelines for all returning residents | Navbharat Times

  • बाहरी देश के कारीगरों को काम की अनुमति देनी शुरू कर दी हैं।

हालांकि अब देश में दाखिल होने की प्रक्रिया शुरू कर दिया था। मगर बाहरी देशों से आए कारगरो को काम की अनुमति नहीं दी थी। मगर यूएई में अब देश में रह रहे बाहरी देश के कारीगरों को काम की अनुमति देनी शुरू कर दी हैं।

10 Year Old Girl Trapped In India Air Travel Is Not Allowed To Go To Uae Alone - भारत में फंसी 10 साल की बच्ची, अकेले यूएई जाने को हवाई यात्रा की

  • कैसे करे आवेदन?

एमिरेट न्यूज एजेंसी, WAM,के द्वारा बताया गया है कि आवेदन करने के लिए सीधा ICA वेबसाइट www.ica.gov.ae से कर सकते है। यूएई के आफिशियल अधिकारियों ने यह भी बताया कि देश में प्रवेश से पहले एक कोविद जांच अनिवार्य है।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *