अरब अमीरात से प्रवासियों के वापस लौटने पर AIRPORT पर उतरते ही 10 हज़ार पेसो दे रही सरकार, कामगारों की हो रही तारीफ़

 

 

  • रोजगार की घोषणा भी की है

 जिन्होंने कोरोना महामारी के कारण अपनी नौकरी खो दिया है और घर वापस जाने की योजना बना रहे को फिलीपीन के श्रम विभाग के मंत्री के मनीला हवाई अड्डे पर आगमन पर Dh730 (10,000 Philippine pesos)  नकद सहायता की बात की हैं,साथ ही रोजगार की घोषणा भी की है।

COVID-19 relief: Displaced Filipinos to receive Dh730 cash aid upon return to the Philippines from the UAE | Uae – Gulf News

  • वित्तीय सहायता कार्यक्रम के माध्यम से सहायता के लिए आवेदन

DOLE minister Silvestre Bello III  ने बुधवार को मनीला में कहा, “DOLE निनॉय एक्विनो इंटरनेशनल एयरपोर्ट (NAIA) में पहुंचते ही विदेशी फिलिपिनो कर्मचारियों को वापस लाने के लिए नकद सहायता जारी करने की योजना बना रहा है।” जानकारी के लिए बता दें अभी फिलिपिनो को DOLE के AKAP (Abot Kamay Ang Pagtulong) वित्तीय सहायता कार्यक्रम के माध्यम से सहायता के लिए आवेदन करना होता है।

Coronavirus: Philippine labour office in Dubai suspends cash aid | Uae – Gulf News

  • फिलिपिनो को नकद सहायता के रूप में कुल Dh15,786,250 दान किया

दुबई (पोलो-दुबई) में फिलीपीन लेबर ऑफिस ने दुबई और उत्तरी अमीरात में 21,625 फिलिपिनो को नकद सहायता के रूप में कुल Dh15,786,250 दान किया है, जिनकी नौकरियां COVID-19 से प्रभावित हुई थीं। फिलीपीन लेबर अटैची फेलिसिटास बे ने बताया कि दुबई में 98,000 फिलिपिनो के आसपास खाड़ी समाचारों ने 10 अप्रैल से नकदी सहायता के लिए आवेदन किया है। इस बीच विख्यात DOLE ने पहले ही OFWs और स्थानीय स्तर पर काम करने वाले लगभग 350,000 लाभार्थियों को नकद सहायता के लिए 3.5 बिलियन पेसो (Dh260 मिलियन) का दान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *