शारजाह, दुबई, RAK में यहाँ चलता हैं मसाज पार्लर, ये हैं मोबाइल नम्बर और फ़ोटो, जेब ख़ाली करवाने से पहले जान ले पूर सच

संयुक्त अरब अमीरात में एक नया काम और  कां’ड दोनों सामने आया है, खासकर से यह खबर कामगारों के लिए है जो अपने देश से दूर तो रहते हैं लेकिन थोड़े रास्ते से भटक जाते हैं.  रास्ते से थोड़े से भटकते हैं और यह पूरे तरीके से झटक जाते हैं कुछ ऐसी ही कहानी चल रही है संयुक्त अरब अमीरात में अतः दिल फेक इंसान है तो जरूर पढ़ ले.

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शाहजहां और रस अल खैमाह एक नया गेम अपने आप में समेट रखा है.  मसाज कार्ड जिसमें आधी नंगी महिलाओं के तस्वीरों को दिखाया जाता है सड़कों पर गलियों में गाड़ी के खिड़कियों पर टेंपरेरी पोस्टर लगाए जाते हैं और साथ में पुरुषों को मसाज के बहाने वह सब करने का ऑफर दिखाया जाता है.
 
 सोशल मीडिया और डेटिंग ऐप के जरिए भी पुरुषों को चैटिंग के साथ साथ अपने तबेले पर बुलाने का बात रखा जाता है.
 
जी और इसी वक्त जब एक इंसान अपना दिल फेंक देता है तभी मामला कुछ इस तरह का हो जाता है कि कामगार को अपनी पूरी कमाई और जेब दोनों खाली करनी पड़ जाती हैं.  महिलाएं उन्हें अपने फ्लैट पर इनवाइट करती हैं या उनके रहने वाले जगह से खुद पिकअप करके ले करके आते हैं.

जब अपार्टमेंट में महिला और पुरुष एक दूसरे के साथ आलिंगन करने को तैयार रहते हैं उसी वक्त उनका एक और गैंग आता है और उन्हें लूटता है उनके पैसे उनके कीमती चीजें सारे के सारे हवाहवाई हो जाते हैं.
अगर पुरुष पैसे देने से मना करता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है और यहां तक कि उसे जा’न से मा’र डालने का ध’मकी भी दिया दिया जाता है, पैसे ऐंठने के लिए यहां तक की आलिंगन करने से ठीक थोड़ा पहले का फोटो भी खींच लिए रहते हैं और उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते रहते हैं.
 
अतः आप लोगों से आग्रह है कि आप या आपका कोई मित्र जो अति दिल से है तो बोलिए दिल पर थोड़ी लगाम लगा लें और इन सब चीजों से बच ले वरना जिस काम की कमाई के लिए गए हैं आएंगे तो खाली हाथ ही आ पाएंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply