सऊदी अरब में काम करने वाले प्रवासी ध्यान दे. आज से MOI ने जारी किया हैं नम्बर, कोई भी गड़बड़ी पे कर देगा फ़ोन तो परेशानी में पड़ेंगे

सऊदी अरब में काम करने आए हुए प्रवासी कामगारों को लेकर विशेष अभियान शुरू किया गया है. सारे प्रवासी कामगार से दरख्वास्त की गई है कि वह किसी भी प्रकार से सऊदी अरब के नियम कानून का उल्लंघन ना करें अन्यथा उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

 

 सऊदी अरब के आंतरिक मंत्रालय ने मक्का और रियाद क्षेत्र में लोगों से दरख्वास्त किया है कि अगर वह प्रवासी कामगारों की द्वारा किसी भी प्रकार के उल्लंघन जैसे कि रेसिडेंसी कानून, वर्क रेगुलेशन या बॉर्डर सिक्योरिटी रेगुलेशन को करते हैं तो तुरंत उनकी रिपोर्ट 911 पर की जाए और सऊदी अरब के बाकी अन्य क्षेत्रों में इसके लिए 999 डायल किया जाए और इसकी सूचना तुरंत दिए जाए

पिछले 3 साल में 17 लाख कामगारों को उल्लंघन रिपोर्ट होने के बाद सऊदी अरब से निकाल कर वापस उनके देश भेज दिया गया है अतः प्रवासी कामगारों को किस बाबर ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता है.

To report violators of residency, work and border security regulations, call (911) in the regions of Makkah and Riyadh, and (999) in all regions of the Kingdom.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply