सऊदी मई में शुरू करेगा फ़्लाइट लेकिन भारत जैसे देशों पर कह दिया बड़ा बात, नही दे सकता हैं पर्मिशन.

सऊदी अरब से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के संचालन के ऊपर लगातार लोगों की नजर बनी हुई है और इसी भी सऊदी अरब के जनरल अथॉरिटी फॉर सिविल एविएशन ने सऊदी प्रेस एजेंसी के माध्यम से कुछ कहा है. विस्तार में जानते हैं इसके बारे में.

 

 

नई अपडेट के अनुसार मई में शुरू होने वाले अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट में सऊदी अरब के नागरिकों को सऊदी अरब से बाहर कहीं जाने की पूर्ण आजादी होगी. लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि जो भी देश प्रतिबंधित सूची में है उनके साथसेवाएं संचालन शुरू होने पर विचार करने के उपरांत हीअनुमति दी जाएगी.

आपको बताते चलें कि सऊदी अरब में अभी भारत और कुछ अन्य देशों पर डायरेक्ट फ्लाइट सेवाओं पर रोक है और इन्हें एक तरीके से कोरोनावायरस के बहुतायत मामले के वजह से प्रतिबंधित सूची में रखा गया है तो ऐसे देश के प्रवासी लोगों के लिए यह नया कॉमेंट जीएसीए का काफीमायने रखता है.

 

 

अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों के संचालन को लेकर जो अब तक की सबसे लेटेस्ट कमेंट है वहसिविल अथॉरिटी के द्वारा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों की जांच है जिसमें यह समीक्षा की गई कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे कोरोनावायरस के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किस प्रकार की सुविधाओं को दोबारा से स्टार्ट कर सकते हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply