सावधान: दुबई, अजमन में कामगार ने थूका, पुलिस ने किया गिरफ़्तार, जानबूझकर फैला रहा था कामगार बीमारी

संयुक्त अरब अमीरात के अजमन शहर में एक कामगार को ब्रेड पर थूकते हुए पकड़ा गया. वह कामगार एक बेकरी दुकान में कार्यरत  था. और बेकरी आइटम बनाते वक्त वह ब्रेड पर थूक रहा था यह जानकारी अमिरात पुलिस ने दी. जनरल कमांड अजमन पुलिस ने बताया कि उन्होंने एक एशियाई कामदार को म्यूनिसिपैलिटी के सहयोग से पकड़ा है.

 उन्होंने पूर्ण खुलासा किया कि यह  कामगार दुर्भावनापूर्ण और जानबूझकर बेकरी बनाते वक्त ब्रेड के ऊपर  थूक देता था. लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद मुबारक अल ने बताया कि म्यूनिसिपैलिटी  से एक रिपोर्ट आई जिसमें कामगार के बेकरी बनाते वक्त थूखने की पुट्टी हुई थी, इसके उपरांत तुरंत पुलिस विभाग ने एक टीम बनाया और उस कामगार को गिरफ्तार कर लिया.
UAE bakery worker arrested for spitting in bread dough - News ...
 अधिकारियों ने बताया कि यह ग्राहक ने एशिया के इस कामगार को यह करते हुए वीडियो बना लिया था और इसकी शिकायत उसने नगर निगम को किया जिसमें उसने यह वीडियो भी दिखाया.  पुलिस ने कहा कि उक्त व्यक्ति को मानसिक रोगों के लिए परीक्षण हेतु ले जाया जा रहा है जिसके उपरांत उसे पब्लिक प्रॉसीक्यूशन हेतु भेज दिया जाएगा.
Ministry of Interior MOI - Ajman Police Higher GHQ Committee ...
 इसी बीच बेकरी तो काम को नगर निगम के द्वारा बंद कर दिया गया है क्योंकि इस दुकान में खाने-पीने की गुणवत्ता और पब्लिक कानून का उल्लंघन हुआ है.  लेफ्टिनेंट कर्नल ने यह कहा कि आम लोग भी अगर इस प्रकार के उल्लंघन को कहीं पर देखते हैं तो वह आगे आएं और इसकी रिपोर्ट लिखा है ताकि सब की स्वास्थ्य सुरक्षा का ध्यान रखा जा सके.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply