दुबई में मालिक के घर पर ही 2 कामगारों में हुआ ऐसा लड़ाई की दोनो की ख़त्म हो गयीं ज़िंदगी

दो प्रवासियों के बीच कहा सुनी में हुए विवाद ने हत्या का रूप ले लिया है . घटना की जांच शारजाह पब्लिक प्रॉसीक्यूशन द्वारा की जा रही है अब तक की जांच में सामने आया है कि उनमें से एक ने चाकू से दूसरे को मारा और खुद बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस रिकॉर्ड में यह सामने आया है कि दोनों प्रवासी Emirati Villa में सहायक के रूप में काम करते थे. मालिक का यह कथन है कि दोनों कामगारों ने फल काटने वाले चाकू से एक दूसरे पर वार किया जहां एक की मौत हो गई वही दूसरे ने अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी

 फॉरेंसिक जांच में यह सामने आया है की घटना मालिक के घर के पीछे पानी टंकी जहां कपड़े धोने का स्थान बनाया गया था उसके पास हुई.  फॉरेंसिक को घटनास्थल से 20 सेंटीमीटर का चाकू खून के धब्बों के साथ बरामद हुआ.जांच पड़ताल में आगे पता चला कि मालिक अपने परिवार के साथ शाम के समय कमरे में बैठा था और अचानक उसने उनमें से एक को खून से लथपथ कमरे में आते देखा,  और पूछना चाहा परंतु सहायक बोलने की हालत में नहीं था मैं दौड़ते हुए गया और खून के धब्बों को दूसरे सहायक के साथ देखा परंतु उसने भी आत्महत्या कर ली. दोनों सहायकों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया पर तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था.

Leave a Reply