संयुक्त अरब एमिरात ने यह साफ़ कर दिया, अब नहीं बर्दाश्त की जाएगी लापरवाही, सात प्रतिष्ठानों को बंद किया, 27 को चेतावनी जारी

नहीं बर्दाश्त की जाएगी कोई लापरवाही

dubai police 2

संयुक्त अरब एमिरात ने यह साफ़ कर दिया है कि आए दिन कोरोना से बचाव के लिए जो भी फैसले लिए जा रहें हैं, उनके खिलाफ कोई भी लापरवाही नहीं बर्दाश्त की जाएगी। इसी बाबत दुबई नगरपालिका जाँच कर रही है, ताकि कोई भी नियमों का उल्लंघन न कर पाए।

सात प्रतिष्ठानों को बंद करवा दिया गया

बताते चलें कि दुबई नगरपालिका ने गुरुवार को सात प्रतिष्ठानों को बंद करवा दिया। Karama में चार shisha cafes, Dubai Investments Park और Al Souq Al Kabeer में दो laundries और Muhaisnah 1 में एक salon. यहां पर सामाजिक दूरी और कर्मचारियों के साफ़ सफाई का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया था। इन्हीं सब लापरवाहियों के कारण सभी पर ताला लगा दिया गया।

पालन के साथ साथ नियमों के उल्लंघन की शिकायत की भी अपील

अभी तक कुल salon जाँच किए गए हैं। वहीँ Dubai Tourism ने भी चार venues को नियम उल्लंघन के आरोप में बंद कर दिया। 27 प्रतिष्ठानों को चेतावनी दी गई। निवासियों और प्रवासियों से कोरोना के खिलाफ दिए गए नियमों का पालन करने के साथ उल्लंघन की शिकायत करने की भी अपील की गई है।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply