विदेश से लौट रहे 500 भारतीय AIRPORT पर रोके गए, क्वॉरंटीन के लिए FIR भी दर्ज सलमान के परिवार पर

सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान को बीएमसी ने मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया है।

 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीएमसी के मेडिकल अधिकारी की शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर खार पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, तीनों 25 दिसंबर को दुबई से लौटे हैं और उन्हें एक होटल में क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था, मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया और वे अपने घर चले गए।

 

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2765 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1947011 हो गई जबकि 10362 मरीज इस दौरान संक्रमण मुक्त भी हुए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यह जानकारी दी गई। मुंबई शहर में कोविड-19 के 516 नए मामले सामने आए जिससे प्रदेश की राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 294986 हो गई जबकि सोमवार को महानगर में तीन और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 11138 पहुंच गया।

मुंबई: विदेश से लौटे 503 और यात्रियों को क्वारंटाइन में भेज गया
यूरोप, पश्चिम एशिया और दक्षिण अफ्रीका से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे लगभग 1,100 यात्रियों में से 503 यात्रियों को ब्रिटेन में सामने आये नये कोविड-19 के मद्देनजर तैयार नियमावली के तहत पृथक-वास में भेज दिया गया है। बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएसमी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रविवार को यूरोप, पश्चिम एशिया और दक्षिण अफ्रीका से 15 उड़ानों से कुल 1,099 यात्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। इनमें से 503 यात्रियों को शहर में नगर निगम के विभिन्न केन्द्रों (होटलों) में पृथक वास में जबकि 538 को दूसरे राज्यों में भेज दिया गया।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply