भारत उतरते ही 6 प्रवासी गिरफ़्तार, बाल में चुप चुप लगा के निकल चुके थे सोना, सब का बाल खोला गया

सोना और विदेशी करेंसी अपने विग में छुपा कर ला रहे थे

भारत के एयरपोर्ट पर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो सोना और विदेशी करेंसी अपने विग में छुपा कर ला रहे थे। चेन्नई के कस्टम अधिकारियों ने 6 यात्रियों को गिरफ्तार किया है। वह विग के अंदर गोल्ड पेस्ट छुपाकर ला रहे थे। 

पुलिस है सावधान, तस्कर निकाल रहे हैं अलग-अलग तरीके

बता दे कि यात्रियों ने सोना और करेंसी छुपाने के लिए विग के अलावा अपने मोजे, अंडर वियर और दूसरे बॉडी पार्ट्स का इस्तेमाल किया था। अजीब तरह का हेयर स्टाइल होने की वजह से कस्टम अधिकारियों को उन पर शक हुआ। चेन्नई की कस्टम अधिकारियों ने रविवार को एक वीडियो जारी किया। बता दें कि गल्फ देशों से भारत में आजकल कुछ ज्यादा ही तस्करी के मामले के मामले सामने आ रहे हैं। इस बाबत पुलिस भी पूरी तरह से सावधान है। 

भारत के एक हवाई अड्डे पर छह यात्रियों को सोने और विदेशी मुद्रा की तस्करी के संदेह में गिरफ्तार किया गया है।

  • चेन्नई में सीमा शुल्क अधिकारियों ने सोने के पेस्ट और नकदी को कसकर पार्सल में पैक किया और यात्रियों की विग में छुपाया।
  • उनके पास लगभग $ 344,000 (Dh1.26 मिलियन) का सोना था और 33,000 डॉलर (Dh121,200) नकद बरामद हुए थे। यात्री खाड़ी में एक अज्ञात स्थान से आए थे।
  • सोने और नकदी को विग, मोजे, अंडरवियर और यात्रियों के शरीर के अंदर छिपाया गया था।
gold e1597337875431
gold e1597337875431

अधिकारियों द्वारा संदिग्ध दिखने वाले हेयर स्टाइल के साथ तीन पूरी तरह से तैयार पुरुषों को देखा गया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply