दुनियाभर में गूंजी अबू धाबी ग्लोबल मार्केट की तूती, दूसरी बार जीता बेस्ट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर ईएमईए 2020 का खिताब

एक नजर पूरी खबर

  • Abu Dhabi Global Market को दूसरी बार मिली उपाधी
  • लंदन स्थित कैपिटल फाइनेंस इंटरनेशनल ने किया सम्मानित
  • बेस्ट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर ईएमईए 2020 का मिला खिताब

लंदन स्थित कैपिटल फाइनेंस इंटरनेशनल (CFI.co) द्वारा लगातार दूसरे साल के लिए अबू धाबी ग्लोबल मार्केट (एडीजीएम) को “बेस्ट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर ईएमईए 2020” का नाम दिया गया है।

Abu Dhabi Global Market

बता दे यह पुरस्कार वित्तीय और न्यायिक सेवा क्षेत्रों में एडीजीएम की उपलब्धियों, वैश्विक, क्षेत्रीय और स्थानीय हितधारकों की जरूरतों को पूरा करने वाले एक रणनीतिक अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय केंद्र के रूप में इसके मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाने वाली परिवर्तनकारी पहलों को मान्यता देता है। साथ ही मौजूदा अभूतपूर्व परिस्थितियों के बावजूद एडीजीएम ने व्यापार को बढ़ाने और नए व्यापार के अवसरों को बनाने के उद्देश्य से महत्वपूर्ण पहल के साथ अपनी सफलता को जारी रखा है।

गौरतलब है कि न्यायिक पैनल ने अपने प्रगतिशील दृष्टिकोण और डिजिटल वित्तीय सेवाओं के लिए विश्व स्तरीय विनियामक ढांचा प्रदान करने के लिए एडीजीएम की सराहना की। एडीजीएम को अधिक सहयोग, कनेक्टिविटी और विस्तार के माध्यम से आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय संबंधों को विकसित करने के लिए भी मान्यता प्राप्त है।

एडीजीएम के वित्तीय सेवा नियामक प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड टेंग ने कहा कि “एडीजीएम के कार्यकारी प्रबंधन की ओर से हम CFI.co और वैश्विक समुदाय के न्यायाधीशों के पैनल द्वारा यह मान्यता प्राप्त करने के लिए सम्मानित हैं।” इस उपाधी के साथ एक बार फिर दुनिया भर में अबू धाबी ग्लोबल मार्केट का नाम छा गया है।

Leave a Reply