आबूधाबी पुलिस ने किया आधा दर्जन प्रवासियों को गिरफ़्तार, काम करने आए थे UAE और कर रहे थे…

एक नजर पूरी खबर

  • अबू धाबी पुलिस ने चलाया अवैध ड्रग ऑपरेशन
  • पहले दिन पकड़ें गए कई ड्रग तस्कर
  • पास से बरामद हुई 1.2 मिलियन नशीली गोलियां

अबू धाबी पुलिस ने अवैध ड्रग ऑपरेशन चला रहे गिरोह का भंडाफोड किा है। इस दौरान पुलिस ने मौके से सात लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके पास से 1.2 मिलियन नशीली गोलियां भी जब्त की है।

इस दौरान एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकडे गए सभी संदिग्ध चार महीने से अधिक समय से पुलिस के रडार पर थे और अमीरात के बीच उनकी आवाजाही पर कड़ी नजर रखी जा रही थी। पुलिस को इस मामले मे उन पर लंबे समय से शक था।

Abu Dhabi Police launch 'Chance for Hope' service to ensure drug ...

वहीं इस मामले पर अबू धाबी पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स निदेशालय के निदेशक कर्नल ताहिर ग़रीब अल धाहारी ने कहा कि पुलिस ने शुरूआती जांच के दौरान जब छापा मारा तो वहां से 120,000 नशीली गोलियों के साथ एक संदिग्ध की गिरफ्तारी हुई। इसके बाद पकड़े गए सभी तस्करों की गिरफ्तारी पूछताछ के आधार पर की गई है। खुद उनके साथ ने सभी लोगों की जानकारी पुलिस को दी है।

AD Police issue over 3,000 fines for illegal carlifts - GulfToday

अधिकारी ने बताया कि इससे पहले गिरफ्तार किए जाने वाले दूसरे संदिग्ध ने अवैध गतिविधि के नेटवर्क में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्हें 15,000 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। इन गिरफ्तारियों ने ड्रग पेडलर्स और खरीदारों से संगठित अपराध का एक पूरा नेटवर्क उजागर कर दिया है, और एक बड़े पैमाने पर नशा करने वाली गोलियां भारी मात्रा में बरामद की गई है।

पुलिस की माने तो यह सभी तस्कर आस-पास के देशों क्षेत्रों आदि में नशीले पदार्थ की तस्करी क काम करते थे।

Leave a Reply