अबू धाबी में LOCKDOWN खुलने पर नया निर्देश जारी, जानें अगर कोई कोरोना पॉजिटिव हो गया तो क्या होगा

अब मात्र 15 बच्चों को ही बैठने की अनुमति होगी

The Abu Dhabi Department of Education and Knowledge (Adek) अबू धाबी में स्कूल खुलने के मध्यनज़र नए निर्देश जारी किए हैं, जिसके मुताबिक एक क्लास में अब मात्र 15 बच्चों को ही बैठने की अनुमति होगी। साथ ही मास्क लगाने के साथ 1.5 metres की दुरी भी बनाकर रखनी होगी।

abu-dhabi-crown-prince-sheikh-mohammed-bluntly-says-uae-israel-deal-will-not-be-on-palestine-issue

अबू धाबी में 3 january से स्कूल खुलने वाले हैं

बता दें कि अबू धाबी में 3 january से स्कूल खुलने वाले हैं। स्कूल में आने के लिए सबके पास कोरोना नेगेटिव टेस्ट होना आवश्यक है। बताते चलें कि 31 दिसंबर तक सभी छात्र और स्कूल स्टाफ का मुफ्त में कोरोना जांच किया जाना है। जो ऑनलाइन फुल टाइम क्लास कर रहें हैं उन्हें टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं है।

14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया जाएगा

सभी स्कूल को बताया जा रहा है कि इमरजेंसी में किस तरह पेश आए, क्या करें, क्या न करें। साथ ही किसी तरह की मुश्किल में Adek या The Abu Dhabi Department of Health को सूचित जरूर करें। साथ ही अगर कोई स्कूल में कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो परिवार के साथ सभी कांटेक्ट में आए लोगों को 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया जाएगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply