Breaking: दुबई से भारत आने जने के लिए Air-India-Express की flight पर लगी रोक, सारी Flight cancel

अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस की  फ्लाइट दुबई से आने और जाने वाली दोनों 15 दिनों के लिए आज 18 सितंबर से लेकर 3 अक्टूबर तक  सस्पेंड कर दी गई है.

इस बारे में विभिन्न सूत्रों ने पुष्टि की है जिसने यह प्रमुखता से कहा गया है कि भारत के नेशनल करियर एयर इंडिया की लो कॉस्ट सब्सिडरी एयर इंडिया एक्सप्रेस की सारी संचालन आज मध्यरात्रि से ही रोक दी गई है.

एयरलाइन वंदे भारत मिशन के तहत फंसे हुए भारतीय लोगों को संयुक्त अरब अमीरात से भारत ले जा  रही थी वही साथ में भारत से  संयुक्त अरब अमीरात भी लाने के लिए कार्य कर रही थी.  फ्लाइट का संचालन दोनों देश के बीच में हुए एयर बबल एग्रीमेंट के तहत चल रहा था.

 सूत्रों के अनुसार संचालन पर रोक कोविड-19 से जुड़े किसी समस्या के वजह से हुआ है जो अभी काफी स्पस्ट नहीं है.

इस बाबत प्राधिकरण से gulfhindi की टीम ने  संपर्क करके अधिकारिक जवाब जानने की कोशिश करें लेकिन खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि अधिकारीक तरीके से नहीं हो पाई हैं.

 

  • दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट एयर इंडिया  एक्सप्रेस की सारी Flight जो आज शुक्रवार को संचालन के लिए तैयार थे वह सब अभी कैंसिल दिखाई दे रहे हैं.
  • इसके साथ ही कई यात्री लगातार देर रात शुक्रवार  को उड़ान भरने वाले फ्लाइट के रीशेड्यूल होने पर संदेश और उसका संचालन शारजाह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से होने के संदेश लगातार मिल रहे हैं.
  •  कई यात्रियों तिरुअनंतपुरम और कालीकट जाने वाले थे उन्होंने इस मैसेज और ईमेल की पुष्टि भी की है जो उन्हें देर रात गुरुवार को मिला है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply