INDIA – UAE FLIGHT को हरी झंडी, कल से flight फिर चालू करने का ऐलान, इन शहरों से होगी सेवाएँ उपलब्ध.

भारत से संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी,  दुबई,  शारजाह, के लिए 31 जुलाई से एयर इंडिया एक्सप्रेस के सेवाओं के संचालन की सूचना जारी कर दी गई है.

 

एयरलाइन कंपनी ने भारत यूएई फ्लाइट के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है,  और इसका संचालन भी वंदे भारत मिशन के तहत ही करने के लिए कहा है.

हालांकि बुकिंग केवल रेसिडेंट वीजा रखने वाले नागरिकों के लिए ही खोला गया है जिसमें आईसीए  और  GDRFA  के अप्रूवल के साथ-साथ कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी होना आवश्यक है.

 

एयरलाइन कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है की कृपया एक्सपायर हो चुके ICA or GDRFA  अप्रूवल के साथ यात्रा न करें. चेक इन काउंटर पर ऐसे लोगों को निराशा पूर्वक लौटना होगा.  यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वह वैलिड डॉक्युमेंट के साथ ही चेक इन काउंटर पहुंचे और अपनी टिकट बुक करें.

 

 

इसके साथ ही केवल वैसे यात्री जिनके पास रेसिडेंट परमिट है और जिन का पासपोर्ट स्टांप किया गया है मात्र उन्हें भारत से संयुक्त अरब अमीरात के टिकट बुकिंग के लिए चुना गया है और इस बात की पुष्टि की गई है की सारी बुकिंग नॉन रिफंडेबल होंगी.

एयर इंडिया अरब अमीरात के लिए भारत के दिल्ली,  कोच्चि,  मंगलुरू,  मुंबई, चेन्नई, और हैदराबाद से सेवाएं भी प्रदान कर रहा है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply