करेल हादसा : को-पायलट अखिलेश कुमार के घर पसरा मातम, 9 दिनों बाद पत्नी की होनी है डिलीवरी

एक नजर पूरी खबर

  • केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के विमान दुर्घटना ग्रस्त
  • हादसे में प्लेन के पायलट और को-पायलट की मौत
  • को पायलट की पत्नी की 9 दिन बाद है डिलीवरी

केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के विमान हादसे में मारे गए 19 लोगों में विमान के दोनों पायलट भी शामिल हैं। दरअसल इस हादसे में प्लेन के पायलट और को-पायलट की मौके पर ही मौत हो गई थी।  ऐसे में दोनों ही पायलट के परिवारों के बीच मातम पसर गया है।

Kerala Air India Plane Crash News: Mathura Resident Co-pilot ...

इस दुर्घटना में एयर इंडिया ने अपने दो जाबांज पायलट खो दिए। प्लेन की क्रैश लैंडिंग के दौरान 59 साल के कैप्टन दीपक वसंत साठे और 33 साल के उनके को-पायलट अखिलेश कुमार की मौत हो गई। अखिलेश के मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम पसर गया है. मथुरा निवासी अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं और 10 दिन बाद उनकी डिलीवरी होनी है।

Pilot Deepak Sathe Co-Pilot Akhilesh Kumar Bodies will be taken to ...

पैतृक गांव में मचा कोहराम

अखिलेश के पैतृक गांव मोहनपुर में कोहराम मच गया है। वह तीन भाइयों से सबसे बड़े थे. उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं. अखिलेश कुमार कोरोना महामारी के चलते विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने के लिए वंदे भारत मिशन में काम कर रहे थे।

एयर इंडिया विमान (IX-1344) में 190 लोग सवार थे, जिसमें 174 वयस्क यात्री, 10 बच्चे, 04 केबिन क्रू और 2 पायलट थे. घायलों को मल्लपुरम और कोझिकोड के अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. विमान बारिश के कारण कोझिकोड हवाईपट्टी से फिसल गया और 35 फुट नीचे गिर गया और दो हिस्सों में टूट गया. ये हादसा शुक्रवार शाम 7.41 बजे हुआ।

Leave a Reply