Airport पर चेकिंग के नाम पर महिला के साथ बदसलूकी, हुआ गिरफ़्तारी

अमेरिका के कैलिफोर्निया हवाई अड्डे पर एक सुरक्षाकर्मी को एक महिला के साथ अश्लील हरकत करना भारी पड़ा है। महिला ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। कैलिफोर्निया के अटॉर्नी जनरल जेवियर बेकेरा ने कहा कि हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मचारी ने एक महिला को उसके स्तन दिखाने के लिए दो बार मजबूर किया गया। जनरल ने बताया कि लॉस एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) में काम करने वाले 22 वर्षीय जोनाथन लोमेली ने पिछले साल जून में एक महिला के साथ जांच के बहाने छेड़छाड़ की। उन्होंने बताया कि आरोपी को गि’रफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित महिला ने दावा किया कि लोमेली ने उससे कहा कि उसे उसके अंडर गारमेंट्स के भीतर देखना है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह कुछ भी नहीं छिपा रही है। महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि सुरक्षाकर्मी ने उसे शर्ट को उठाने के लिए कहा।

Claims: Ashley Jessica, a PhD student and researcher from Toronto, Canada, claims the clip shows the female agent touched her unnecessarily at San Diego International Airport

महिला ने बताया कि लोमेली ने यह भी कहा कि वह अपनी ट्राउजर को अपनी कमर से हटाएं। लोमली ने जांच के बाद कहा कि वह जा सकती है, लेकिन उसने उसके स्तन को लेकर भद्दी टिप्पणी की।

Claims: Ashley Jessica, a PhD student and researcher from Toronto, Canada, claims the clip shows the female agent touched her unnecessarily at San Diego International Airport

लोमेली को शुक्रवार को लॉज एंजेलिस काउंटी कोर्ट में पेश किया जा सकता है। टीएसए प्रवक्ता ने कहा कि टीएसए अवैध, अनैतिक या अनैतिक आचरण को बर्दाश्त नहीं करता है। उन्होंने कहा कि लोमेली का व्यवहार अस्वीकार्य है और हमारे कार्यबल के मेहनती और प्रतिबद्ध सदस्यों के लिए एक अपमान है। इन अपराधों के लिए आरोपित व्यक्ति अब एजेंसी के साथ नहीं है और हम इस पर चल रहे मामले की जांच में पूरी तरह से सहयोग करने का वचन देते हैं।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply