AIRPORT पर हादसा, प्लेन के इंजन के नीचे आया ड्राइवर, मौक़े पर मौ'त,

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब हादसे देखने को मिलते है. बीते दिनों थाईलैंड की राजधानी बैंकाक के हवाई अड्डे पर एक अजीबोगरीब हा’दसा देखने को मिला. यहां विमान को खींचकर ले जाने वाले टो ट्रैक्टर को चलाने वाले ड्राइवर की प्लेन के इंजन के नीचे आने से मौ][त हो गई. इस ट्रैक्टर में ड्राइवर के साथ बैठा मैकेनिक बु’री तरह से घा’यल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंजन की चपेट में आने से मृ’त हुए ड्राइवर के श’व को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है.

इस घटना को लेकर एयर लाइन के अधिकारियों का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ड्राइवर की मौ][त के कारणों का पता चल पाएगा. थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में दो हवाई अड्डे हैं. इसमें एक समुत प्रकाशन प्रांत में देश का प्रमुख सुवर्णभूमि हवाई अड्डा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को संभालता है और दूसरा डॉन मुअनग, वो एशिया में घरेलू उड़ानों और क्षेत्रीय उड़ानों को संभालता है. डेलीमेल आनलाइन की वेबसाइट पर इस खबर को विस्तार से कैरी किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बैंकाक में डॉन मुअनग इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर टो ट्रैक्टर की मदद से एक बोइंग 737 को खींचकर उसे हवाई पट्टी पर लाया जा रहा था, वहां से इस विमान में यात्री बैठते उसके बाद वो अपनी यात्रा के लिए निकल जाता. सुबह जब टो ट्रैक्टर से इस विमान को खींचा जा रहा था, इसी दौरान इस विमान को खींचने के लिए ट्रैक्टर के साथ लगी लोहे की राड टूट गई जिससे विमान असंतुलित हो गया.

Leave a Reply