Al Hilal Football क्लब के पांच खिलाड़ी में दिखे COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण,सभी को आवश्यक चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया हैं

  • क्लब के पांच खिलाड़ी COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण करने के लिए दोहा पहुंचे।

Al Hilal Football Club ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि क्लब के पांच खिलाड़ी COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण करने के लिए दोहा पहुंचे। Al Hilal ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से स्पष्ट किया कि खिलाड़ियों के सकारात्मक परीक्षण दो पीसीआर परीक्षण करने के बाद हुए हैं।

  • इनमे alman Al Faraj, Mohammed Al Barik, Mohammed Al Waked, Saleh Al Shehri, Hamad Al Abdan, और फुटबॉल मैनेजर Saud Kariri हैं ।

बता दें Al Hilal ने कहा की वो खिलाड़ी  alman Al Faraj, Mohammed Al Barik, Mohammed Al Waked, Saleh Al Shehri, Hamad Al Abdan, और फुटबॉल मैनेजर Saud Kariri हैं । एएफसी ने चल रही महामारी के प्रभावों को रोकने के लिए  दो अलग-अलग स्थानों में प्रतियोगिताओं का आयोजन करने का निर्णय लिया था। जिसमे दोहा और कुआलालंपुर को पश्चिम और पूर्वी क्षेत्रों के लिए शेष ग्रुप मैचों के लिए चुना गया था।

  • सभी उपयुक्त चिकित्सा देखभाल और समर्थन टीमों को दिया जा रहा है।

Al Hilal Football Club  ने कहा, “सभी चिकित्सा देखभाल और समर्थन टीमों को दिया जा रहा है और सकारात्मक परीक्षण वालों को  COVID-19 प्रोटोकॉल के अनुसार आवश्यक माहौल में चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है।” यूएई के Al Wahda द्वारा गुरुवार को एएफसी चैंपियंस लीग के पश्चिम क्षेत्र क्वालीफाइंग राउंड से अंतिम मिनट में COVID-19 के मामले होने के बाद एएफसी कार्यकारी समिति ने 2020 प्रतियोगिताओं के कैलेंडर में नए अपडेट की घोषणा की है।

 

Leave a Reply