दुबई, आबूधाबी संग किसी भी अमीरात में हैं तो तुरंत Download कर ले ये सरकारी Mobile APP, बाहर जाने में होगी आसानी

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई और अबूधाबी दोनों के संयुक्त प्रयास और स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से पूरे अमीरात के लोगों के लिए एक नया एप्लीकेशन जारी किया गया हूँ जो मोबाइल के ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइस पर उपलब्ध होंगे. मोबाइल एप्लिकेशन पूर्ण रूप से निःशुल्क है और यह कोरोना वायरस के Test Result को दिखाएंगे.
 
Screenshot Image
 
मोबाइल ऐप लोगों को घर में रहने और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के आस पास होने की जानकारी भी देगा इतना ही नहीं इस मोबाइल एप्लीकेशन में लोगों के निजता का भी पूरा ध्यान रखा गया है और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ये द्वारा लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया है.
 
Screenshot Image
 
संयुक्त अरब अमीरात में बाहर निकलने के उपरांत बस मेट्रो या अन्य पब्लिक जगहों पर जाने से पहले इस ऐप को डाउनलोड कर लेना आवश्यक होगा, इससे ब्लूटूथ के माध्यम से आस पास किसी भी संभावित संक्रमित के जानकारी मिलती रहेगी. मंत्रालय ने यह भी कहा है कि इस मोबाइल एप्लीकेशन के सारे लोगों को वायरस के ट्रांसमिशन रिस्क से बचाया जा सकेगा.
 
 

 
इस मोबाइल एप्लीकेशन का नाम ALHOSN UAE रखा गया हैं. इस मोबाइल एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड कर लें और अमीरात सरकार ये अपील के अनुसार इसे अपने सहयोगियों को भी शेयर करें.
 
 

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply