दुबई में एक और भारतीय कामगार के कोरोना से मौ"त की पुस्टी, घर पर मचा कोहराम

दुबई में मूलरूप से होशियारपुर के रहने वाले एक व्यक्ति की मौ””त हो गई। मृतक की पहचान टिब्बा साहिब मोहल्ला के रहने वाले 51 वर्षीय अमरजीत सिंह के रूप में हुई है। अमरजीत सिंह पिछले 20 साल से दुबई में एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम कर रहा था। सोमवार को अमरजीत सिंह के परिवार को कंपनी के प्रबंधकों ने फोन पर इस बात की सूचना दी। इस सूचना से परिवार में कोहराम मच गया और पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई। मृतक के पिता केवल सिंह ने बताया कि 16 अप्रैल को उन्हें अमरजीत ने फोन करके बताया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह अस्पताल में उपचाराधीन है और उसके सैंपल लिए गए हैं। 10 दिन पहले पाया गया था कोरोना पॉजिटिव.
 

 
केवल सिंह ने बताया कि अमरजीत सिंह दुबई की अब्दुला एंड संज कंपनी में बतौर पलंबरी के काम में इंजीनियर के पद पर तैनात था।कुछ दिन पहले उसकी तबीयत ठीक नहीं थी और उसे खांसी व जुखाम की समस्या हुई थी। जिस पर कंपनी के प्रबंधकों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया था और 10 दिन पहले उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
 
अमरजीत के हालात लगातार बिगड़ रहे थे और बाद में सांस लेने की तकलीफ आने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। परिवार ने बताया कि उसकी नौजवान के साथ फोन और बात होती रही परंतु बाद में अस्पताल के स्टॉफ के साथ उसकी सेहत बारे अपडेट मिल रहा था और आज प्रात:काल ही कंपनी के प्रबंधकों का उन्हें फोन आया था और उन्होंने बताया कि अमरजीत ने दम तोड़ दिया है।अमरजीत अपने पीछे पत्नी दो छोटे बच्चों व माता पिता का इकलौता सहारा था।
 

 
मृतक अमरजीत सिंह के नजदीकी रिश्तेदार डॉ. तीर्थ सिंह ने बताया कि वह इस संबंधी दुबई के अस्पताल के साथ लगातार संपर्क में रहे थे और दुबई स्थित इंडियन एंबेसी को भी अमरजीत की हालत संबंधी अपडेट देने के बारे में जानकारी दी थी।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply