अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, अमिताभ के किडनी में दर्द हुआ शुरू, सब माँग रहे दुआ

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है.

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दरअसल अमिताभ और अभिषेक बच्चन के संक्रमित पाए जाने के बाद पूर परिवार की कोरोना टेस्ट कराया गया था.

बिग ने ट्वीट कर बताया

दरअसल बिग बी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है. परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है, परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है. पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें!”

 

अभिषेक बच्चन ने भी किया ट्वीट

वहीं अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.”

 

 

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहुंचे अस्पताल

बताया जा रहा है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, वे रात करीब 10 बजे नानावटी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एडमिट किया गया.

जिस वार्ड में अमिताभ बच्चन का घर वहां 5300 केस

बता दें कि अमिताभ बच्चन का घर BMC के K West वार्ड में आता है. यहां पर अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. इस वार्ड में अब भी 1445 एक्टिव केस हैं और यहां अब तक 241 लोगों की मौत हो चुकी है.

पहले किडनी में दर्द की शिकायत

मालूम हो कि इससे पहले जानकारी मिली थी कि उनको किडनी में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मालूम हो कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन रूटीन चैकअप के लिए अस्पताल आते जाते हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *