भारत : रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने नहीं मिला तो असिस्टेंट टीचर ने प्रिंसिपल की कर दी पिटाई

 

कॉलेज के principal की बुरी तरह से पिटाई कर दी

भारत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक assistant teacher ने कॉलेज के principal की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बताते चलें कि The principal, Mahender Singh, of Kisan Inter-College अभी फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनके चेहरे पर जख्म मौजूद है। 

विवाद था तो उसे निवारण करने की आवश्यकता थी

वहीं G.K. Chaudhary, district inspector of schools का कहना है कि अगर कोई विवाद था तो उसे निवारण करने की आवश्यकता थी ना कि प्रिंसिपल की पिटाई से बात ठीक हो जाती। 

Amit Kumar रजिस्टर पर पहले हस्ताक्षर करना चाहते थे

सरकार के दिशा निर्देश के मुताबिक अगर एक ही दिन 2 टीचर की नियुक्ति हुई है तो जिन की उम्र ज्यादा है उन्हें अहमियत दी जाएगी। आरोपी Assistant teacher, Amit Kumar रजिस्टर पर पहले हस्ताक्षर करना चाहते थे। लेकिन ऐसे संभावना हो पाने के कारण उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने प्रिंसिपल की पिटाई कर डाली। Amit Kumar को IPC sections 323 (voluntarily causing hurt), 504 (insult and provocation) और   SC/ST Act के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply