कुवैत में 34 देशों के सीधे प्रवेश पर लगाए गए पाबंदियों को फिलहाल नहीं हटाया जाएगा, कोरोना के बढ़ते मामलों को देख लिया गया फैसला

कोरोना नहीं ले रहा रुकने की नाम, ban अभी नहीं हटाया जाएगा 

बता दें कि कुवैत में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज़ की गयी है। दो दिन के अंदर ही कोरोना से आठ लोगों की मृत्यु हो गयी। कुवैत अभी भी कोरोना के चौथे चरण में है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यह कहा गया है कि 34 देशों के कुवैत में सीधे प्रवेश पर लगाए गए पाबंदियों को फिलहाल नहीं हटाया जाएगा।

The Kuwaiti Ministry of Health से approved लैब से ही कराए PCR टेस्ट

Kuwait के हेल्थ मिनिस्टर Sheikh Basel Humoud Al-Sabah, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को सावधानी बरतने के लिए आगाह किया है। इसी के मध्यनज़र अधिकारियों ने यह फैसला लिया है कि कुवैत में आने वाले सारे यात्रियों को the Kuwaiti Ministry of Health से approved लैब से ही PCR टेस्ट कराना होगा।

नियमों का पालन न करना पड़ेगा भारी

सोमवार को हुई साप्ताहिक मीटिंग में Kuwait Cabinet के हवाले से कहा गया कि कोरोना के खिलाफ दिए गए दिशानिर्देशों का उललंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

साथ ही यह भी कहा गया कि social distancing का पालन न करना ही कोरोना के बढ़ने की प्रमुख वजह है। लोगों से उचित ढंग से नियमों का पालन करने लिए अनुरोध किया गया है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply