अरब या विदेश से भारत आने वाले सावधान, बंद हो गया हैं ये सारा रास्ता, घर वालों को बोले इन रास्तों से ना आए

***अरब देश या विदेश से आप भारत की गर फ्लाइट यात्रा कर रहे हैं और भारत के राजधानी दिल्ली से अगर आप कहीं और जाने वाले हैं तो आपके लिए महत्वपूर्ण अपडेट है.***

 

किसानों के आंदोलन को देखते हुए दिल्ली से लगती सीमाओं पर ट्रैफिक का बुरा हाल है। यहां वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। सीमा पर किसान धरना देकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कालिंदी कुंज, यूपी गेट के पास एनएच-9, टीकरी बॉर्डर चार पहिया वाहनों की, चिल्ला बॉर्डर पर वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सीमा पर किसानों के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए कई राष्ट्रीय राजमार्गों को वाहन चालकों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है। वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।

ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करके ट्रैफिक के लिए बंद किए गए रास्तों की जानकारी दी है। पुलिस की ओर से वाहन चालकों से वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है। इसके अलावा एनएच-24 से जो वाहन चालक दिल्ली से गाजियाबाद जाना चाहते हैं वो जा सकते हैं, एक तरफ की सड़क यहां वाहन चालकों के लिए खुली हुई है मगर दूसरे ओर की सड़क पर किसान बैठे हुए हैं इस वजह से गाजियाबाद से जो वाहन चालक इस रास्ते से दिल्ली आऩा चाहते हैं वो नहीं आ सकते हैं उनको दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करना होगा। ट्रैफिक पुलिस की ओर से बताया गया है कि किसानों के प्रदर्शन और उनके सड़क पर बैठे होने की वजह से चिल्ला बॉर्डर की दोनों ओर की सड़कें वाहन चालकों के लिए पूरी तरह से बंद हैं।

 

ये रास्ते दोनों तरफ से हैं बंद

सिंघु बॉर्डर

औचंदी बॉर्डर

पियाऊ मनियारी

मंगेश बॉर्डर

एनएच-44

वैक्लिप मार्ग

लामपुर

सफईबाद

सबोली,

एनएच-8, भौपुरा, अप्सरा बॉर्डर और पेरिफेरल एक्सप्रेस वे

………………….

 

ट्रैफिक डायवर्ट

मुकरबा चौक और जीटी करनाल रोड

एवाइड आउटर रिंग रोड, जीटी करनाल रोड और एनएच-44

…………

नोएडा और गाजियाबाद

चिल्ला बॉर्डर दोनों तरफ से बंद

गाजीपुर बॉर्डर दिल्ली से गाजियाबाद जाने के लिए खुला है, आने वालों के लिए बंद

वैकल्पिक मार्ग

वाया आनंद विहार से दिल्ली में प्रवेश

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply